पीएम नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप में स्कूबा डाइविंग और स्नॉर्कलिंग की, खूबसूरत फोटो किए शेयर

पीएम नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप में स्कूबा डाइविंग और स्नॉर्कलिंग की, खूबसूरत फोटो किए शेयर

स्टोरी हाइलाइट्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप में समुद्र में स्कूबा डाइविंग, स्नॉर्कलिंग का आनंद लिया । पीएम मोदी ने अपने लक्षद्वीप दौरे पर ट्वीट कर कहा , प्राकृतिक सुंदरता के अलावा, लक्षद्वीप की शांति भी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है।

 नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप में समुद्र में स्कूबा डाइविंग, स्नॉर्कलिंग का आनंद लिया । पीएम मोदी ने अपने लक्षद्वीप दौरे पर ट्वीट कर कहा , प्राकृतिक सुंदरता के अलावा, लक्षद्वीप की शांति भी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है। इससे मुझे यह सोचने का मौका मिला कि 140 करोड़ भारतीयों के कल्याण के लिए और भी अधिक मेहनत कैसे की जाए।

 

मोदी ने कहा हाल ही में मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला। मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं। मुझे अगत्ती, बंगाराम और कावारत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला। मैं द्वीप के लोगों को उनके आतिथ्य के लिए धन्यवाद देता हूं।

मोदी ने कहा जो लोग अपने अंदर के रोमांच को अपनाना चाहते हैं, उनके लिए लक्षद्वीप आपकी सूची में होना चाहिए। अपने प्रवास के दौरान, मैंने स्नॉर्कलिंग का भी प्रयास किया – यह कितना आनंददायक अनुभव था!