आपातकाल जैसे खराब समय में कांग्रेस ने ज्यूडिशियरी के साथ छेड़छाड़ की थी, लोगों की बेहतरी की लिए मोदी जी की अवश्यकता है : सीएम मोहन यादव

आपातकाल जैसे खराब समय में कांग्रेस ने ज्यूडिशियरी के साथ छेड़छाड़ की थी, लोगों की बेहतरी की लिए मोदी जी की अवश्यकता है : सीएम मोहन यादव

स्टोरी हाइलाइट्स

कांग्रेस द्वारा भजापा पर संविधान बदलने के आरोप पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस को आपातकाल की याद दिलाते हुए न्यायपालिका के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया और कहा की, पीएम मोदी ने कश्मीर में 370 जैसी गलत धारा को बदल कर उधारण पेश किया।

भोपाल। कांग्रेस द्वारा भजापा पर संविधान बदलने के आरोप पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस को आपातकाल की याद दिलाते हुए न्यायपालिका के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया और कहा की, पीएम मोदी ने कश्मीर में 370 जैसी गलत धारा को बदल कर उधारण पेश किया।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा है कि "वो चुनाव नहीं लड़ रहे, लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे हैं।" विपक्ष कह रहा हैं कि हम संविधान बदल रहे है, लेकिन कश्मीर की बेहतरी के लिए प्रधानमंत्री ने 370 जैसी गलत धारा को बदल कर उधारण पेश किया है। मुझे इस बात की प्रसन्नता है की किसान, युवा, गरीब मजदूर सब की जिंदगी बद कर उनके जीवन में खुशहाली लाने की दिशा में नरेंद्र मोदी जी की सरकार काम कर रही है। 


कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा की, कांग्रेस का अतीत रहा है। आपातकाल जैसे खराब समय में उन्होंने ज्यूडिशियरी के साथ छेड़छाड़ की थी। उन्होंने कहा, भाजपा सभी वर्गों के विकास को लेकर चलना चाहती है। सभी लोगों की बेहतरी के लिए, अन्याय और अव्यवस्था को बदलने के लिए सरकार बनाने में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अत्यंत आवश्यकता है। यही कारण है की हम इस चुनाव में पूरी ताकत से लगे हुए हैं।