बैतूल में नामांकन दाखिल करने निर्दलीय प्रत्याशी 12 हजार 500 रुपयों के चिल्लर लेकर पहुंचा, गिनते-गिनते अधिकारीयों के पसीने छूटे

बैतूल में नामांकन दाखिल करने निर्दलीय प्रत्याशी 12 हजार 500 रुपयों के चिल्लर लेकर पहुंचा, गिनते-गिनते अधिकारीयों के पसीने छूटे

स्टोरी हाइलाइट्स

आम चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का नामांकन भरने का सिलिसला जारी है। मध्य प्रदेश सहित देश के 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को चुनाव होने जा रहे है। ऐसी में अलग अलग अंदाज में प्रत्याशी चुनाव पर्चा भरने के लिए पहुंच रहे है। उधर राज्य के बैतूल जिले में नामांकन दाखिल करने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी 12 हजार 500 रुपयों के सिक्के लेकर पहुंचा। ऐसे में जब अधिकारियों ने सिक्कों से भरा झोला देखा तो गिनने में उनके पसीने छूट गए।

बैतूल। आम चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का नामांकन भरने का सिलिसला जारी है। मध्य प्रदेश सहित देश के 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को चुनाव होने जा रहे है। ऐसी में अलग अलग अंदाज में प्रत्याशी चुनाव पर्चा भरने के लिए  पहुंच रहे है। उधर राज्य के बैतूल जिले में नामांकन दाखिल करने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी 12 हजार 500 रुपयों के सिक्के लेकर पहुंचा। ऐसे में जब अधिकारियों ने सिक्कों से भरा झोला देखा तो गिनने में उनके पसीने छूट गए। 


एक और दो रुपये के सिक्के लाए सुभाष

बैतूल में निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष बारस्कर एक और दो रुपये के सिक्कों से भरा झोला लेकर नामांकन भरने पहुंचे तो मौके पर मौजूद अधिकारियों के होश उड़ गए। 12 हजार 500 रुपयों सिक्के गिनने में अधिकारियों को करीबन 3 घंटे का समय लगा। 


चंदा लेकर जमा की राशि 

बता दें कि नामांकन फीस के तौर पर उम्मीदवारों को 12 हजार 500 रुपये जमा करने थे। ऐसे में बैतूल उम्मीदवार सुभाष बारस्कर जो की नीमढाना गाँव का रहने वाले है। उसके पास राशि के पैसे नहीं होने के चलते उन्होंने यह रकम लोगों से एक- दो रूपए चंदा लेकर जमा की। नामांकन के बाद सुभाष ने कहा कि ये राशि केवल चंदा नहीं बल्कि लोगों का समर्थन है। जिन लोगों ने एक रुपया भी दिया वो उनका समर्थन ही था।