शिवराज ने जीतू पटवारी को बताया जादूगर, बोले - न जाने कैसा जादू करते हैं की सब गायब हो जाते हैं

शिवराज ने जीतू पटवारी को बताया जादूगर, बोले - न जाने कैसा जादू करते हैं की सब गायब हो जाते हैं

स्टोरी हाइलाइट्स

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की चुटकी लेते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि जीतू पटवारी न जाने कैसा जादू करते हैं सब गायब हो जाते हैं। शिवराज सिंह ने कमलनाथ की ओर इशारा करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा वाले गायब होते होते रह गए।

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए जबावी हमले तेज हो गए हैं। नेताओं के बयान अब सामने आने लगे हैं। विदिशा से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी और जीतू पटवारी पर हमला बोला है। शिवराज ने पटवारी को जादूगर बताया है।

 

शिवराज ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता लगातार यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में है। लेकिन वास्तव में खतरे में सिर्फ कांग्रेस है, जो गर्त में जा रही है। वे बार-बार जेल भेजने की बात करते हैं, लेकिन मैं उनसे पूछता हूं कि जब मैं 17 साल का था, तब मुझे इमरजेंसी में जेल भेजा गया था। उस समय संविधान को तार-तार किया गया था और लोकतंत्र का गला घोंटा गया था। पहले यह धारणा बन गई थी कि नेता कितना भी बड़ा भ्रष्टाचार कर ले, उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। लेकिन यह मोदी और भाजपा सरकार है, जो गलत करने वालों को दंडित करती है।

 

राहुल पर साधा निशाना

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस और सोनिया गांधी राहुल के इस बयान से सहमत हैं। राहुल कह रहे हैं कि अगर बीजेपी आई तो देश जल जाएगा। उन्हें बताना चाहिए कि क्या कांग्रेस देश को जलाएगी। राहुल पहले भी कहते थे कि धारा 370 हटाई तो कश्मीर जल जाएगा, लेकिन कुछ नहीं हुआ। क्या सोनिया जी राहुल के बयान से सहमत हैं?

 

पटवारी को बताया जादूगर

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की चुटकी लेते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि जीतू पटवारी न जाने कैसा जादू करते हैं सब गायब हो जाते हैं। शिवराज सिंह ने कमलनाथ की ओर इशारा करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा वाले गायब होते होते रह गए। इसके अलावा उन्होंने 400 नामांकन दाखिल करने और बैलेट से चुनाव की चर्चा पर कहा कि कांग्रेस हार की पूर्व भूमिका तैयार कर रही है। उन्हें पता है हार रहे हैं। भाजपा जॉइन कर रहे नेताओं को लेकर शिवराज ने कहा कि भाजपा पुननिर्माण का आंदोलन है, देश की सेवा के लिए जो भी साथ आना चाहता है स्वागत है।