मोदी जी की लोकप्रियता और भाजपा की पैठ जन-जन में है, निश्चित रूप से भाजपा 400 पार का नारा पूरा होगा : सीएम मोहन यादव

मोदी जी की लोकप्रियता और भाजपा की पैठ जन-जन में है, निश्चित रूप से भाजपा 400 पार का नारा पूरा होगा : सीएम मोहन यादव

स्टोरी हाइलाइट्स

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दमोह में लोकसभा प्रत्याशी राहुल लोधी जी के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान CM डॉ यादव ने कहा कि दमोह की धरती पर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनाने के लिए रोड शो कर रहे हैं। लोकसभा प्रत्याशी राहुल लोधी जी के नामांकन रैली के लिए जनता अपार स्नेह लूटा रही है। माननीय मोदी जी की लोकप्रियता और भारतीय जनता पार्टी की जन-जन में पैठ है।

दमोह। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दमोह में लोकसभा प्रत्याशी राहुल लोधी जी के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान CM डॉ यादव ने कहा कि दमोह की धरती पर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनाने के लिए रोड शो कर रहे हैं। लोकसभा प्रत्याशी राहुल लोधी जी के नामांकन रैली के लिए जनता अपार स्नेह लूटा रही है। माननीय मोदी जी की लोकप्रियता और भारतीय जनता पार्टी की जन-जन में पैठ है। 

 

सीएम ने कहा, जनता भाजपा के कामों को पसंद करती है, हमारे साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा जी, मंत्री प्रहलाद पटेल जी, लखन पटेल जी, जयंत मलैया जी, गोपाल भार्गव जी, धर्मेंद्र लोधी जी सब लोग मिलकर भाई राहुल लोधी जी के लिए जनता का आभार मानते हुए जनता के बीच भाजपा की बात पहुंचाने के लिए प्रयास किया है। 

 

डॉ यादव ने कहा कि निश्चित रूप से भाजपा 400 पार का नारा पूरा होगा। जनता को मोदी जी की कार्यप्रणाली पसंद है। दमोह के एक छोटे से कस्बे में इतनी बड़ी संख्या में लोगों का आना मोदी जी के समर्थन का एहसास कर रही है। छिंदवाड़ा में फतह हासिल करेंगे और निश्चित रूप से 29 की 29 सीटें आएंगी।